Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

झारखंड के 4 इलाकों में धारा 144 लागू

झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आज हवा में गोलियां चलानी पड़ी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 21, 2017 8:04 IST
section 144 applied four place in jharkhand- India TV Hindi
section 144 applied four place in jharkhand

जमशेदपुर: झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आज हवा में गोलियां चलानी पड़ी। वहीं, चार इलाकों में आज रात धारा 144 लागू करनी पड़ी। (भाजपा ने MCD नेता के नाम की घोषणा को रोका)

पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त अमित कुमार ने कहा, मानगो में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलायीं और आंसू गैस के गोले छोड़े। हालांकि, स्थिति नियंत्रण में है और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल तैनात किये गये हैं।

समुदाय के सदस्यों ने पूर्वी सिंहभूम जिले में सड़कें अवरूद्ध कर दी। झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर चार लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। गौरतलब है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के नागाडीह में उसी दिन बच्चा चोर समझ कर लोगों ने दूसरे समुदाय के तीन अन्य लोगों की भी पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement