Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राजस्थान के चुरू में स्कूल बस पलटने से 35 बच्चे घायल, ड्राइवर की जगह टीचर चला रहा था बस

चुरु: राजस्थान के चुरू में स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 25 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हैरान करनेवाली बात ये है कि बस का ड्राइवर छुट्टी पर

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: January 19, 2017 17:07 IST
churu- India TV Hindi
churu

चुरु: राजस्थान के चुरू में स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 25 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हैरान करनेवाली बात ये है कि बस का ड्राइवर छुट्टी पर था इसलिए स्कूल का एक टीचर ही बस चला रहा था। तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं उऩको रतनगढ़ ट्रांसफर किया गया है। इस हादसे के बाद अभिभावक गुस्से में हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

निजी स्कूल बस छोटे गांव से राजदेलसर आ रही थी। घटना की सूचना पर विद्यार्थियों के परिजनों में अफरा तफरी मच गई। वे राजलदेसर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, स्वास्थ्य केंद्र के सामने परिजनों की व गांव के लोगों की भीड़ लग गई। वही घटना की सूचना पर चूरू एसपी राहुल बारहठ ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली तथा राजलदेसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर बच्चों की स्थिति की जानकारी ली।

Also read:

एटा के बाद यह दूसरा लापरवाही का मामला सामने आया है। घटना को लेकर परिजनों में काफी आक्रोश है, क्योंकि बस को एक टीचर चला रहा था, जिसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ। परिजनों का कहना है कि स्थानीय विद्यालय द्वारा अध्यापकों से ड्राइवरी करवाना गलत है अध्यापक द्वारा गाड़ी चलाना बच्चों के जीवन के साथ खिलवाड़ करना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement