Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मप्र: छतरपुर में स्कूली बस पलटी, 17 बच्चे घायल

ध्यप्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर मुड़ेरी गांव के पास आज सुबह एक स्कूल बस पलटने से 17 बच्चे घायल हो गये। इनमें से छह बच्चों को अधिक चोटें आई है।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 26, 2016 15:24 IST
bus accident- India TV Hindi
bus accident

छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर मुड़ेरी गांव के पास आज सुबह एक स्कूल बस पलटने से 17 बच्चे घायल हो गये। इनमें से छह बच्चों को अधिक चोटें आई है।

लवकुशनगर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) लज्जाशंकर मिश्रा ने बताया कि लवकुश नगर के क्राइस्ट ज्योति स्कूल की बस आज सुबह चंदला से बच्चों को लेकर लवकुश नगर आ रही थी, तभी मुड़ेरी गांव के पास एक मोटरसाइकल सवार को बचाने के प्रयास में बस पलट गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में 17 से अधिक बच्चों को चोटें आई हैं। इनमें से छह बच्चों को अधिक चोटें आने के कारण छतरपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है। शेष बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

देखे वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement