1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. लुधियाना: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे को टीचर्स ने बेरहमी से पीटा!

लुधियाना: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे को टीचर्स ने बेरहमी से पीटा!

गुरुग्राम के बहुचर्चित प्रद्युम्न हत्याकांड का मामला अभी सुलझा भी नहीं है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल की लुधियाना ब्रांच बच्चे की बेरहमी से पिटाई की खबर आ रही है...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:29 Sep 2017, 11:21 AM IST]
लुधियाना: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे को टीचर्स ने बेरहमी से पीटा!

लुधियाना: गुरुग्राम के बहुचर्चित प्रद्युम्न हत्याकांड का मामला अभी सुलझा भी नहीं है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल के एक और ब्रांच से बच्चे की बेरहमी से पिटाई की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुधियाना में जमालपुर के रेयान इंटरनेशलन स्कूल में टीचर्स द्वारा चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 10 साल के मनसुख की कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई की गई। छात्र के परिजन जहां स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, वहीं स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि बच्चे को छुआ तक नहीं गया। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित तौर पर टीचर्स द्वारा पीटे गए बच्चे के परिजनों का आरोप है कि पीटने वाले एक टीचर ने छात्र को डराया कि अगर उसने किसी को मारपीट के बारे में बताया तो दोबारा उसकी पिटाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि छात्र को 2 टीचर्स ने मिलकर बेरहमी से पीटा है। मार खाने के बाद छात्र जब घर पहुंचा तो उसने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने जब बच्चे के शरीर पर चोट के निशान देखे तो पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

वहीं, स्कूल की प्रिंसिपल ने इस शिकायत को सिरे से नकारते हुए कहा कि ये आरोप सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि बच्चे को छुआ तक नहीं गया। उन्होंने बताया कि दूसरे बच्चे के साथ झगड़े की वजह से बच्चे पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उसे एक महीने के लिए सस्पेंड किया गया था।

You May Like