Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रोहतक गैंगरेप और हत्या मामला: सोनीपत में फास्ट ट्रैक अदालत में होगी सुनवाई

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि 23 वर्षीय दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले की सुनवाई सोनीपत में फास्ट ट्रैक अदालत में होगी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 15, 2017 15:57 IST
Rohtak gangrape and murder case hearing in fast track court...- India TV Hindi
Rohtak gangrape and murder case hearing in fast track court in Sonipat

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि 23 वर्षीय दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले की सुनवाई सोनीपत में फास्ट ट्रैक अदालत में होगी। उन्होंने कहा, एक सभ्य समाज में इस तरह के घृणित अपराध को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और दोषियों को सजा मिलेगी। (रोहतक गैंगरेप और हत्या मामला: शवपरीक्षा में सामने आए हैरान करने वाले मामले )

महिला नौ मई को सोनीपत से लापता थी और 11 मई को रोहतक के अर्बन स्टेट में इंडस्टि्रयल मॉडल टाउनशिप के पास उसका सड़ा हुआ क्षत-विक्षत शव मिला था। कुत्तों ने महिला के चेहरे और शरीर के कई दूसरे हिस्सों पर काट रखा था। महिलाओं का उत्पीड़न रोकने के लिये हरियाणा सरकार द्वारा ऑपरेशन दुर्गा शुरू किये जाने के बमुश्किल एक महीने बाद यह दिल दहला देने वाली घटना हुई। अपराध की निर्ममता ने दिल्ली के निर्भया कांड की खौफनाक यादें ताजा कर दीं जिसने देशभर में महिला सुरक्षा को लेकर नई बहस और जनआंदोलन छेड़ दिया था।

पीडि़त के पोस्टमार्टम में सामने आया कि महिला के सिर की हड्डी कई टुकड़ों में टूट गई और उसके निजी अंगों में कुछ तेजधार चीज भी घुसाई गई थी। मुख्यमंत्री ने यह भी वादा किया कि राज्य के गुड़गांव में एक 22 वर्षीय महिला के साथ कथित दुष्कर्म में शामिल आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement