Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ट्रेन हादसा: रालोद कार्यकर्ताओं ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु का पुतला दहन किया

राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने आज डेम्पियर नगर में रेल मंत्री सुरेश प्रभु का पुतला जलाया। उन्होंने रेल मंत्री पर रेलगाड़ियों के दुर्घटनारहित परिचालन को सुनिश्चित करने में विफल रहने का आरोप लगाया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 20, 2017 21:31 IST
suresh prabhu- India TV Hindi
suresh prabhu

मथुरा: राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने आज डेम्पियर नगर में रेल मंत्री सुरेश प्रभु का पुतला जलाया। उन्होंने रेल मंत्री पर रेलगाड़ियों के दुर्घटनारहित परिचालन को सुनिश्चित करने में विफल रहने का आरोप लगाया।

प्रदर्शनकारियों ने नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और खतौली में उत्कल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की घटना के लिए प्रभु को जिम्मेदार ठहराया। इस दुर्घटना में 20 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी।

उन्होंने रेल यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रहने को लेकर प्रभु से इस्तीफा देने की मांग की।

गौरतलब है कि कल शाम मुजफ्फरनगर के खतौली के पास कलिंग उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी जिसमें 20 से अधिक यात्रियों की मौत हो गयी थी और 150 से अधिक यात्री घायल हो गये थे। घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी ने राज्य के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को मुजफ्फरनगर रवाना किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement