Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

लालू की पार्टी के MLA ने कहा, ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं के बीच राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार के समर्थन को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

IANS IANS
Published on: June 24, 2017 20:27 IST
Nitish Kumar | PTI Photo- India TV Hindi
Nitish Kumar | PTI Photo

पटना: बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं के बीच राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार के समर्थन को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कारण दलों के नेताओं के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी क्रम में शनिवार को मनेर क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'ठग' बताते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं।

मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए यहां शनिवार को कहा, ‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं।’ उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी गठबंधन में रहे हों, उन्होंने अपने पद और फायदे के लिए घटक दलों को ठगने का ही काम किया है। RJD विधायक ने स्पष्ट किया कि नीतीश ने हर मौके पर लोगों को ठगने का काम किया है। भाई वीरेंद्र ने RJD के महागठबंधन से अलग होने के प्रश्न पर कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को पांच वर्षो का जनादेश दिया है, इस कारण महागठबंधन से अलग होने का सवाल कहां है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ठगने वालों को जनता खुद सबक सिखा देगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले लालू प्रसाद ने कहा था कि नीतीश राष्ट्रपति पद के लिए NDA उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन कर 'ऐतिहासिक भूल' करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करना चाहिए। इस पर नीतीश ने शुक्रवार को फैसले पर पुनर्विचार की विपक्ष की अपील खारिज करते हुए कहा कि बिहार की बेटी मीरा कुमार के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन बिहार की बेटी का चुनाव हराने के लिए चयन किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement