Thursday, March 28, 2024
Advertisement

RJD-JD(U) के बेमेल गठबंधन की स्वभाविक मौत हो गई : सुशील मोदी

बिहार बीजेपी के सीनियर नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कहा कि कांग्रेस, जनता दल (युनाइटेड) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का बेमेल गठबंधन था, जिसकी स्वभाविक मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 28, 2017 16:18 IST
Sushil Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI Sushil Modi

पटना: बिहार बीजेपी के सीनियर नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कहा कि कांग्रेस, जनता दल (युनाइटेड) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का बेमेल गठबंधन था, जिसकी स्वभाविक मौत हो गई।  बिहार विधानसभा में नवगठित सरकार के विश्वासमत जीत जाने के बाद उन्होंने यह बयान दिया। बिहार विधानसभा के बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान गठबंधन में शामिल सभी दलों का एक ही मुद्दा है, वह है विकास। ऐसे में यह तय है कि यह गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा।

उन्होंने कहा, "विधानसभा में विश्वासमत के विरोध में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर कई आरोप लगाए, परंतु उन्होंने एक भी शब्द भ्रष्टाचार को लेकर नहीं बोला, न तो अपने उपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब दिया।" उन्होंने कहा, "आज भी बिहार की जनता जानना चाहती है कि इतने कम उम्र में वे करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक कैसे बन गए।"

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विधानसभा में विश्वास मत जीतने पर बधाई दी। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि बिहार को फिर से विकास की पटरी पर लाने को लेकर सरकार कृतसंकल्पित है। मोदी ने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर लिया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement