1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ढोंगी राम रहीम की 'डर्टी पिक्चर्स', डेरे में सनी लियोनी? इनके बीच था सिक्रेट संबंध?

ढोंगी राम रहीम की 'डर्टी पिक्चर्स', डेरे में सनी लियोनी? इनके बीच था सिक्रेट संबंध?

अपने समर्थकों के बीच राम रहीम खुद को मैसेंजर ऑफ गॉड बताता था। खुद को एक ऊंचे आदर्शों वाला इंसान बताता रहा। आस्था का ढोंग करता रहा। सनी लियोनी को हीरोइन बनाने की खबर से समर्थकों के नाराज होने का खतरा था हो...

Written by: India TV News Desk [Published on:13 Sep 2017, 10:29 AM IST]
ढोंगी राम रहीम की 'डर्टी पिक्चर्स', डेरे में सनी लियोनी? इनके बीच था सिक्रेट संबंध?

नई दिल्ली: ढोंगी बाबा राम रहीम और फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी के बारे में एक धमाकेदार खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम सनी लियोनी को अपनी फिल्म की हीरोइन बनाना चाहता था। दावा ये भी किया जा रहा है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम और सनी लियोनी के बीच सिक्रेट संबंध थे। दोनों के बीच काफी नजदीकियां थी। दोनों के बीच फोन पर बातें होती थी और ये दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते भी थे। ये भी पढ़ें: सिरसा: हनीप्रीत के कमरे में नोटों का ज़खीरा, मिला 250 करोड़ कैश?

दावा ये भी किया जा रहा है कि सनी लियोनी ढोंगी बाबा राम रहीम से मिलने सिरसा आई थी। वहां बाबा की गुफा में कई दिनों तक रही। सोशल मीडिया पर ये बताया जा रहा है कि राम रहीम की अगली फिल्म की हीरोइन सनी लियोनी होती लेकिन बाबा जेल पहुंच गया इसलिए सारा प्लान चौपट हो गया। दावा ये भी है कि अकेली सनी लियोनी ही नहीं बॉलीवुड के कई फिल्म एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ बाबा के रिश्ते हैं।

सोशल मीडिया एक तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें बलात्कारी बाबा के साथ फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी नजर आ रही है। इस तस्वीर के जरिए बताया जा रहा है कि बाबा राम रहीम सनी लियोनी के साथ फिल्म बनाना चाहता था। इतना ही नहीं ये भी दावा किया जा रहा है कि सनी लियोनी राम रहीम से मिलने के लिए सिरसा आई थी और बाबा की गुफा में रही थी।

फेसबुक और यूट्यूब पर ऐसी खबरों की भरमार है जिसमें दोनों के बीच गुप्त संबंध का दावा किया जा रहा है। कोई ये बता रहा है कि राम रहीम के आश्रम में सनी ने क्या किया तो कोई दोनों के बीच रिश्ते का खुलासा कर रहा है। दावा ये किया जा रहा है कि दोनों में काफी नजदीकियां थी। दोनों अक्सर फोन पर बातचीत करते थे।

सोशल मीडिया के दावों पर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि राम रहीम की हकीकत जो सामने आई है उससे तो यही लगता है कि ढोंगी बाबा वो सब कर सकता है जिसके बारे हम और आप सोच नहीं सकते लेकिन सवाल तो ये है कि सनी लियोनी को बाबा की फिल्म में काम करने की जरूरत क्यो पड़ गई? क्या वाकई सनी लियोनी बाबा की अगली फिल्म में काम करने वाली थी? क्या बाबा और सनी लियोनी के बीच करार हो चुका था?

अपने समर्थकों के बीच राम रहीम खुद को मैसेंजर ऑफ गॉड बताता था। खुद को एक ऊंचे आदर्शों वाला इंसान बताता रहा। आस्था का ढोंग करता रहा। सनी लियोनी को हीरोइन बनाने की खबर से समर्थकों के नाराज होने का खतरा था हो सकता है कि इसी वजह से सनी लियोनी के साथ अपने रिश्तों को राम रहीम ने गुप्त रखा। अगर सनी लियोनी बाबा की फिल्मों में काम करने वाली थी.. या बाबा ने सनी लियोनी को फिल्म का ऑफर दिया तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। दोनों के बीच प्रोफेशनल रिश्ता हो सकता है लेकिन सोशल मीडिया में ट्विस्ट दिया गया है। इसे गुप्त रिश्ता बताया जा रहा है।

क्या है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर का सच....देखें वीडियो