Friday, April 26, 2024
Advertisement

बीमार मां से मिलने के लिए विदेश रवाना हुए राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अस्वस्थ चल रही मां सोनिया गांधी से मिलने के लिए आज विदेश रवाना हो गये। कांग्रेस अध्यक्ष का अभी इलाज चल रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के

Bhasha Bhasha
Updated on: March 16, 2017 22:21 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अस्वस्थ चल रही मां सोनिया गांधी से मिलने के लिए आज विदेश रवाना हो गये। कांग्रेस अध्यक्ष का अभी इलाज चल रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेकर चंडीगढ़ से लौटने के तुरंत बाद राहुल रवाना हो गये।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज वहां जाएंगे ताकि वापस भारत आते वक्त वह कांग्रेस अध्यक्ष के साथ रहें। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य जांच के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पहले ही विदेश जा चुकी हैं।

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी के सांगठनिक ढांचे में बदलाव को लेकर उठती आवाजों के बीच राहुल विदेश के लिए रवाना हो गये। हालांकि स्थान सार्वजनिक नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें

सोनिया उपचार के लिए इस महीने की शुरुआत में विदेश चली गयी थीं और पांच राज्यों के लिए हुए चुनाव की मतगणना के दौरान देश में नहीं थी। इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के चुनाव प्रचार में भी हिस्सा नहीं लिया था। पार्टी सूत्रों के अनुसार वह नियमित चिकित्सा जांच के लिए गयी हैं लेकिन उनकी वापसी की तारीख के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

यद्यपि उन्होंने ये नहीं बताया कि वह इलाज के लिए किस देश में गयी हैं लेकिन इस बात की अटकलें लगायी जा रही हैं कि वह अमेरिका में हैं, जहां इससे पहले उनका इलाज हुआ था। हालांकि तब भी बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था। सोनिया पिछले कुछ समय से अस्वस्थ हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement