Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल मिश्रा को PWD का नोटिस, सरकारी बंगला खाली करने को कहा

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा को एक नोटिस जारी किया है और उनसे सरकारी बंगला खाली करने को कहा है। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि मिश्रा अब कैबिनेट मंत्री नहीं है और वह इस तरह के आवास के पात्र नहीं हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 25, 2017 16:18 IST
kapil mishra- India TV Hindi
kapil mishra

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा को एक नोटिस जारी किया है और उनसे सरकारी बंगला खाली करने को कहा है। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि मिश्रा अब कैबिनेट मंत्री नहीं है और वह इस तरह के आवास के पात्र नहीं हैं।

कथित रूप से खराब जल प्रबंधन के मुद्दे पर मिश्रा को 6 मई को मंत्री पद से हटाया गया था। अधिकारी ने बताया, मंत्री पद से हटाए जाने के बाद वह 15 दिन तक सरकारी बंगला रख सकते थे।

नियम-कायदे के अनुसार वह अब सरकारी बंगले के पात्र नहीं हैं। इसके मद्देनजर विभाग ने मिश्रा को आवंटित आवास यथाशीघ्र खाली करने को कहा है।

सूत्रों ने बताया कि लोक निर्माण मंत्री सत्येन्द्र जैन ने एक हफ्ते पहले विभाग को एक नोटिस जारी किया था और उनसे जल्द से जल्द बंगला खाली कराने को कहा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement