1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पंजाब के CM प्रकाश सिंह बादल पर रैली के दौरान युवक ने फेंका जूता

पंजाब के CM प्रकाश सिंह बादल पर रैली के दौरान युवक ने फेंका जूता

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर बुधवार को लांबी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। चंडीगढ़ से करीब 250 किमी दूर यह घटना रत्ताखेरा गांव में

IANS [Updated:11 Jan 2017, 6:17 PM IST]
पंजाब के CM प्रकाश सिंह बादल पर रैली के दौरान युवक ने फेंका जूता - India TV

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर बुधवार को लांबी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। चंडीगढ़ से करीब 250 किमी दूर यह घटना रत्ताखेरा गांव में हुई। यह 89 वर्षीय मुख्यमंत्री का निर्वाचन क्षेत्र है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

मुक्तसर ज़िले में लंबी विधानसभा क्षेत्र में प्रकाश सिंह बादल प्रचार कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक ने उऩके ऊपर जूता उछाल दिया, लंबी के शोतारत्ता टीव्वा गांव में बादल संगत दर्शन के कार्यक्रम में थे , उसी वक्त गुरबचन सिंह नाम के शख्स ने जूता फेंका। प्रकाश सिंह बादल ने हाथ में कांच का ग्लास पकड़ा हुआ था। जूता इतनी तेज़ी से फेंका गया कि कांच का ग्लास टूट गया।

बादल के सुरक्षा कर्मचारियों ने गुरबचन सिंह नाम के व्यक्ति को पकड़ लिया और पूछताछ के लिए पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, प्रकाश सिंह बादल ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो युवक को नहीं जानते और न ही वो उस गांव का है जहां वो संगत दर्शन के लिये आये थे।

यह पता चला है कि सिंह हाल में गुरु ग्रंथ साहिब के अपवित्र किए जाने के मामले में दोषियों को पंजाब सरकार और पुलिस द्वारा नहीं पकड़े जाने से नाराज था।

Write a comment