Friday, March 29, 2024
Advertisement

पठानकोट: लावारिस बैग के साथ मिली सेना की वर्दी, सर्च ऑपरेशन जारी

पठानकोट जिले में संदिग्ध बैग मिलने के बाद सोमवार को सुरक्षा एजेंसियों और पंजाब पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। इस बैग में सेना की वर्दी थी। पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने सोमवार तड़के जिले में विशेष रूप से भारतीय सैन्यअड्डे और सेना के ममून छावन

IANS IANS
Updated on: May 29, 2017 15:45 IST
pathankot- India TV Hindi
pathankot

चंडीगढ़: पठानकोट जिले में संदिग्ध बैग मिलने के बाद सोमवार को सुरक्षा एजेंसियों और पंजाब पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। इस बैग में सेना की वर्दी थी। पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने सोमवार तड़के जिले में विशेष रूप से भारतीय सैन्यअड्डे और सेना के ममून छावनी के पास तलाशी अभियान शुरू किया।

यह लावारिस बैग रविवार रात डिफेंस रोड पर मिला। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बैग पर जम्मू की एक आटा मील का नाम अंकित है।

केरल में युवा कांग्रेस के बछड़ा काटने पर वबाल, राहुल ने की निंदा

पठानकोट में पिछले साल जनवरी में वायुसेना अड्डे पर हुए हमले और गुरदासपुर के दीनानगर में जुलाई 2015 में हुए आतंकवादी हमले के बाद से सीमा से सटे जिलों गुरदासपुर और पठानकोट में अलर्ट जारी है।

देखिए वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement