Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, नोटबंदी पर दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और नोटबंदी के बाद जनता की सुविधा के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों की उन्हें जानकारी दी।

IANS IANS
Published on: November 18, 2016 23:02 IST
Modi meet Pranab- India TV Hindi
Modi meet Pranab

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और नोटबंदी के बाद जनता की सुविधा के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों की उन्हें जानकारी दी। राष्ट्रपति भवन के सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति के साथ विस्तृत चर्चा की और सरकार द्वारा उठाए गए उन कदमों की जानकारी दी, जिन्हें जनता की समस्याएं दूर करने के लिए उठाए गए हैं।

​(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

सरकार ने आठ नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोट बंद किए जाने के निर्णय के बाद कई दिशानिर्देश जारी किए हैं। नोटबंदी के बाद पूरे देश में बैंकों और एटीएम के सामने पुराने नोट बदलने और नकदी निकासी के लिए लंबी कतारें लगी हुई हैं।

संसद के दोनों सदनों में नोटबंदी के मुद्दे पर शुक्रवार को सरकार और विपक्ष के बीच तीखी बहस हुई, जिसके कारण कार्यवाही बार-बार बाधित हुई और अंतत: सदन की बैठक दिनभर के लिए स्थगित करनी पड़ी।

इन्हें भी पढ़ें:-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement