1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. नोटबंदी: PM मोदी के इन 10 सवालों पर आप क्या सोचते हैं? अपने विचार शेयर करें

नोटबंदी: PM मोदी के इन 10 सवालों पर आप क्या सोचते हैं? अपने विचार शेयर करें

Khabarindiatv.com [ Updated 22 Nov 2016, 20:52:31 ]
नोटबंदी: PM मोदी के इन 10 सवालों पर आप क्या सोचते हैं? अपने विचार शेयर करें - India TV

नई दिल्ली: नोटबंदी को आज 2 हफ्ते गए हैं, दो हफ्ते का वक्त वैसे बहुत ज्यादा तो नहीं होता इसलिए इसमें ये अंदाजा अभी लगाना आसान नहीं है कि इसके दूरगामी परिणाम क्या होंगे? हां, लेकिन नोटबंदी का एक सीधा असर जो दिख रहा है, वो ये है कि कतारें कम नहीं हुई हैं। पब्लिक की बेचैनी सरकार तक भी पहुंची है और शायद इसीलिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के फैसले पर जनता से ही राय मांग ली। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

नरेन्द्र मोगी एप पर दीजिए सुझाव

पीएम मोदी ने ट्विटर पर देश के लोगों से अपील की है कि वे नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए नोटबंदी के फैसले पर अपना सीधा नज़रिया उन तक पहुंचाएं। ऐप के जरिये कराए जा रहे इस सर्वे के जरिए 10 सवाल पूछे गए हैं। एप पर दस सवाल हैं जिनके जवाब देकर नोटबंदी के बारे में अपना राय सीधे पीएम मोदी तक पंहुचाई जा सकती है, पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके कहा है कि वो करेंसी नोट पर लिए गये फैसले पर आपकी राय जानना चाहते हैं इस एप में दस सवाल हैं।

इन सवालों के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी नोटबंदी पर जनता का मूड, उसका आज तक का अनुभव, नोटबंदी को लेकर सुझाव जानना चाहतें हैं। इसका अंदाजा आपको पूछे गए सवालों से लग जाएगा कि पीएम मोदी ने जनता से क्या जानना चाहा है।

आगे की स्लाइड में पढ़िए नोटबंदी पर क्या सोच रहा है देश?

Read Complete Article
loading...