Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

PM मोदी की मऊ रैली पर आतंकी हमले का खतरा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

नई दिल्ली: यूपी के मऊ में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मऊ के एडिशनल एसपी ने कहा है कि पीएम मोदी के काफिल

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: February 26, 2017 19:18 IST
pm modi- India TV Hindi
pm modi

नई दिल्ली: यूपी के मऊ में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मऊ के एडिशनल एसपी ने कहा है कि पीएम मोदी के काफिल पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हो सकता है। बताया जा रहा है IS और जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बना सकते हैं। बता दें कि पीएम मोदी के काफिले पर आतंकी हमले के अलर्ट के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

'रॉकेट लॉन्चर से हो सकता है हमला!

यूपी पुलिस ने आशंका जताई है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले पर रॉकेट लांचर से हमला हो सकता है। अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह ने कहा, रसूलपति और उसके दो सहयोगी जो पाकिस्तान में बैठे है वो...माननीय प्रधानमंत्री भारत सरकार पर पर राकेट लांचर से या विस्फोटक से प्रधानमंत्री जी के काफिले पर हमला करने की योजना बना रहे है।

निशाने पर PM मोदी

27 फरवरी को मऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी रैली होनी है, उसकी तैयारी के लिये ही मऊ के एसपी पुलिस वालों को ब्रीफ कर रहे थे। मऊ पुलिस के मुताबिक गुजरात के पूर्व मंत्री हरेन पंड्या के हत्यारे भी पीएम मोदी को निशाना बनाने का मौका तलाश रहे हैं। पुलिस को खूफिया जानकारी मिली है कि लशकर और आईएस जैसे संगठन भी पीएम मोदी पर हमला करने की तैयारी में जुटे हैं।

पुलिस के मुताबिक मऊ सांप्रदायिक दृष्टि से अतिसंवेदन शील है, इसके आसपास आतंकी अपने लिए सुरक्षित ठिकाना तलाश कर पीएम मोदी को निशाना बना सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement