1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से रविवार को मिलेंगे PM मोदी

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से रविवार को मिलेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित 13 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों से मुलाकात करेंगे।

IANS [Published on:21 Apr 2017, 6:24 PM]
BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से रविवार को मिलेंगे PM मोदी - India TV

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित 13 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों से मुलाकात करेंगे। वर्ष 2019 के आम चुनाव और कई राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ केंद्र की गरीब समर्थक योजनाओं के कार्यान्वयन और 'सुशासन' सहित प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

​देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

उल्लेखनीय है कि जिन 13 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, उनमें गुजरात भी शामिल है, जहां इस वर्ष के अंत में विधानसभा का चुनाव होना है। पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सुषमा स्वराज और अन्य वरिष्ठ नेताओं सहित, भाजपा के शीर्ष नेता बैठक में भाग लेंगे। बैठक भाजपा मुख्यालय में आयोजित की जाएगी।

पार्टी के एक नेता ने कहा, "बैठक में वरिष्ठ नेता उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के बाद इस गति को आगे बनाए रखने पर और अन्य राज्यों में पार्टी को मजबूत करने पर विचार-मंथन करेंगे।"

Related Tags:
Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017