Friday, April 26, 2024
Advertisement

PM मोदी ने मनोहर पर्रिकर को गोवा का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गोवा का चौथी बार मुख्यमंत्री बनने पर मनोहर पर्रिकर को बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर कहा, "मनोहर पर्रिकर और उनकी टीम को शपथ ग्रहण करने पर

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2017 19:28 IST
modi and parrikar- India TV Hindi
modi and parrikar

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गोवा का चौथी बार मुख्यमंत्री बनने पर मनोहर पर्रिकर को बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर कहा, "मनोहर पर्रिकर और उनकी टीम को शपथ ग्रहण करने पर बधाइयां। गोवा को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए मेरी शुभकामनाएं।"

पर्रिकर को राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने राज भवन में आयोजित एक समारोह में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

गोवा में नौ विधायकों को भी मंत्री पद की शपथ दिलायी गयी। भाजपा को पर्रिकर के अलावा दो मंत्री पद मिले जबकि सहयोगी दलों जीएफपी को तीन, एमजीपी को दो और निर्दलीय विधायकों को दो मंत्री पद दिए गए। 

ये भी पढ़ें

गत 11 मार्च को घोषित परिणामों में 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में 17 सीटें हासिल करने वाली कांग्रेस ने शपथ-ग्रहण रकवाने के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई सकारात्मक व्यवस्था नहीं मिली।

हालांकि उच्चतम न्यायालय की व्यवस्था के अनुसार पर्रिकर को गुरूवार तक विधानसभा में अपना बहुमत साबित करना होगा। इससे पहले राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने उन्हें सदन में बहुमत सिद्ध करने के लिए 15 दिन का समय दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement