Monday, March 18, 2024
Advertisement

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर को पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर को बधाई दी और कहा कि भारत को उनकी उपलब्धि पर गर्व है। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मानुषी छिल्लर बधाई।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 19, 2017 8:07 IST
pm modi congratulate manushi chillar- India TV Hindi
pm modi congratulate manushi chillar

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर को बधाई दी और कहा कि भारत को उनकी उपलब्धि पर गर्व है। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मानुषी छिल्लर बधाई। भारत को आपकी उपलब्धि पर गर्व है।’’ (लातूर: बस और ट्रेन की टक्कर में 7 की मौत, 35 घायल)

भारत की मानुषी छिल्लर ने आज मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। 17 साल बाद किसी भारतीय सुंदरी के सिर यह ताज सजा है। चीन के सान्या शहर में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में मानुषी ने खिताब अपने नाम किया। हरियाणा में पैदा हुईं 20 साल की मानुषी मेडिकल छात्रा हैं। इस साल मई में उन्होंने मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता था।

खिताब जीतने के बाद मानुषी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रेम, सहयोग और प्रार्थअनों के लिए सभी लोगों का धन्यवााद। यह (खिताब) भारत के लिए है।’’ मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मानुषी के विजेता बनने की घोषणा की गई। ट्वीट में कहा गया है, ‘‘मिस इंडिया वर्ल्ड की विजेता, मिस इंडिया मानुषी छिल्लर हैं।’’ मानुषी इंग्लैंड, फ्रांस, कीनिया और मेक्सिको की प्रतिभागियों के साथ आखिरी पांच दावेदारों में शामिल हुईं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement