Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने तो मनमोहन सिंह की 'सराहना' की थी : नायडू

सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'रेनकोट' वाले कटाक्ष का बचाव करते हुए कहा कि मोदी असल में पूर्व प्रधानमंत्री की 'सराहना' कर रहे थे।

IANS IANS
Published on: February 09, 2017 18:42 IST
Venkaiah Naidu- India TV Hindi
Image Source : PTI Venkaiah Naidu

नई दिल्ली: सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'रेनकोट' वाले कटाक्ष का बचाव करते हुए कहा कि मोदी असल में पूर्व प्रधानमंत्री की 'सराहना' कर रहे थे। नायडू ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, "प्रधानमंत्री ने मनमोहन सिंह का अपमान नहीं किया, बल्कि यह कहते हुए उनकी सराहना की कि इतने लंबे सार्वजनिक जीवन में उन पर कोई दाग नहीं लगा।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें) 

राज्यसभा में बुधवार को मोदी की टिप्पणी को लेकर भारी हंगामा हुआ, जिसमें उन्होंने कहा था कि मनमोहन सिंह के कार्यकाल में कई घपले हुए लेकिन मनमोहन सिंह पर दाग नहीं लगा, इससे पता चलता है कि 'वह रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं।'

कांग्रेस ने मोदी की टिप्पणी पर माफी की मांग को लेकर गुरुवार को लोकसभा से वॉकआउट भी किया। नायडू ने कहा, "वे किस मर्यादा की बात कर रहे हैं? उनके सदस्य भी इससे पहले प्रधानमंत्री का अपमान कर चुके हैं। सलमान खुर्शीद ने एक बार प्रधानमंत्री को नपुंसक कहा था।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement