1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भारतीय ड्रेस में नजर आए जापान के PM शिंजो आबे और उनकी पत्नी, मोबाइल से हर लम्हे को किया कैद

भारतीय ड्रेस में नजर आए जापान के PM शिंजो आबे और उनकी पत्नी, मोबाइल से हर लम्हे को किया कैद

अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में खुली जीप में रोड शो किया। आबे के साथ उनकी पत्नी भी भारत आई है।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:13 Sep 2017, 7:34 PM IST]
भारतीय ड्रेस में नजर आए जापान के PM शिंजो आबे और उनकी पत्नी, मोबाइल से हर लम्हे को किया कैद

अहमदाबाद: अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में खुली जीप में रोड शो किया। आबे के साथ उनकी पत्नी भी भारत आई है। खास बात यह रही कि रोड शो के दौरान आबे और उनकी पत्नी भारतीय ड्रेस में नजर आए। आबे इस दौरान मोदी जैकेट में नजर आए वहीं, उनकी पत्नी सलवार कुर्ते में नजर आईं। उत्साह से लबरेज जापानी पीएम की पत्नी इस दौरान वहां के नजारे को कैमरे में कैद करती नजर आईं।

इससे पहले जापानी पीएम आबे का पीएम मोदी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर गले लगाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। पीएम मोदी और शिंजो आबे आठ किलोमीटर का रोड शो करते हुए एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम पहुंचे। पूरे रास्ते में 28 जगहों पर मंच बनाए गये हैं जहां अलग अलग राज्यों से आये कलाकार रंगारंग कार्यक्रम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

सबसे महत्वपूर्ण ये हैं कि कल यानि गुरुवार को पीएम मोदी और शिंजो अबे बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की शिलान्यास कर रहे हैं। जापान से समझौता होने के बाद पिछले तीन साल से इस पर काम चल रहा था और अब कल इसका शिलान्यास होगा।