Friday, March 29, 2024
Advertisement

राष्ट्रपति को चेन्नई ले जा रहा भारतीय वायुसेना का विमान तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली लौटा

नई दिल्ली: जे जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को आज चेन्नई लेकर जा रहा भारतीय वायुसेना का विमान उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी पैदा होने के कारण वापस

Bhasha Bhasha
Updated on: December 06, 2016 15:36 IST
pranab mukherjee- India TV Hindi
pranab mukherjee

नई दिल्ली: जे जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को आज चेन्नई लेकर जा रहा भारतीय वायुसेना का विमान उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी पैदा होने के कारण वापस लौटा आया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

विमान में तकनीकी खराबी को ठीक कर लिया गया और लगभग एक घंटे बाद मुखर्जी उसी विमान में सवार होकर रवाना हो गए। आज सुबह उड़ान भरने के 30 मिनट के भीतर विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी और वह वापस लौट आया था।

सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रपति की चेन्नई यात्रा के लिए किसी और विमान की व्यवस्था करने पर विचार किया जा रहा था लेकिन तकनीकी दिक्कत मामूली थी और उसे जल्द ही सुधार लिया गया ताकि राष्ट्रपति उसी विमान में चेन्नई के लिए रवाना हो सकें।

सूत्रों ने बताया कि समस्या विमान के किसी एक फिल्टर में थी। जब खराबी का पता चला तब तक विमान आगरा पहुंच चुका था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement