Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के सर्वे पर शत्रुघ्न ने उठाए सवाल, BJP ने कांग्रेस में जाने की दी सलाह

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सीनियर लीडर और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को एक बार फिर नोटबंदी को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है।

IANS IANS
Updated on: November 24, 2016 18:07 IST
Shatrughan sinha- India TV Hindi
Shatrughan sinha

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सीनियर लीडर और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को एक बार फिर नोटबंदी को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी को लेकर कराए गए सर्वे पर सवाल उठाए। इस बीच बिहार बीजेपी ने उन्हें कांग्रेस में जाने की सलाह तक दे दी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "लोग मूर्खो की दुनिया में जीना बंद कर दें। लोगों को हो रही तकलीफों को समझें।" एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "हमारी मां-बहनों द्वारा जमा की गई गाढ़ी कमाई को काले धन से जोड़ना ठीक नहीं है।" 'बिहारी बाबू' के नाम से मशहूर सिन्हा ने प्रधानमंत्री के सर्वे पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह निहित स्वार्थो से जुड़ा दिखता है।

नोटबंदी के लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरिए लोगों से राय मांगी है। इस बीच, भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने शत्रुघ्न के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनपर कांग्रेस का समर्थन करने का आरोप लगाया। मंगल पांडेय ने ट्वीट कर लिखा, "शत्रुघ्न जी परोक्ष रूप से आप क्यूं कांग्रेस का समर्थन करते हैं? भ्रष्टाचारियों और कालेधन वालों से बहुत प्रेम है, तो कांग्रेस में ही चले जाइए।" शत्रुघ्न इससे पहले भी नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना कर चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement