Friday, March 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में कैपिटल एक्‍सप्रेस के दो कोच पटरी से उतरे, 2 लोगों की मौत, कई घायल

अलीपुरद्वार (पश्चिम बंगाल): बिहार के पटना से असम में गुवाहाटी जा रही कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे और इंजन पटरी से उतरने के कारण कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई और

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 07, 2016 10:33 IST
capital-express- India TV Hindi
capital-express

अलीपुरद्वार (पश्चिम बंगाल): बिहार के पटना से असम में गुवाहाटी जा रही कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे और इंजन पटरी से उतरने के कारण कम से कम 2 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के राजेन्द्र नगर टर्मिनल से गुवाहाटी जा रही थी। एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के राजेन्द्र नगर टर्मिनल से गुवाहाटी जा रही थी।

ट्रेन दुर्घटना उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार रेलवे डिविजन मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर शामुकतला रोड स्टेशन पर रात करीब नौ बजे हुआ। नार्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना राहत ट्रेन वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गयी है।

अलीपुरद्वार डीआरएम संजीव किशोर ने कहा कि घायलों को अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेजा गया है और राहत कार्य चल रहे हैं।

घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अन्‍य यात्रियों को सुरक्षित गुवाहाटी पहुंचाने के लिए इंतजाम किए गए हैं। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के अनुसार, इंजन और उससे लगा कोच पटरी से उतर गया। दो सप्‍ताह पहले, इंदौर पटना एक्‍सप्रेस के 14 कोच भी उत्‍तर प्रदेश के कानपुर में पटरी से उतर गए थे। इस हादसे में 100 से अधिक लोग मारे गए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement