Friday, April 26, 2024
Advertisement

'पद्मावती' विवाद में शूर्पणखा की एंट्री, मिली दीपिका को नाक काटने की धमकी

दीपिका के इसी बयान पर करणी सेना भड़क गई है। उसका कहना है कि जनवरी में जब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ करार हो गया था तो फिर इस तरह की बात क्यों सामने आ रही है। तेज होते विरोध और हिंसा को देखते हुए राज्य सरकारें भी अलर्ट होती जा रही हैं।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 16, 2017 9:53 IST
karni-sena-deepika- India TV Hindi
karni-sena-deepika

नई दिल्ली: विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' में अब रावण की बहन शूर्पणखा की एंट्री हो गई है। अब तक इस फिल्म को लेकर इसके डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का ही विरोध हो रहा था लेकिन अब फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी विरोधियों के निशाने पर आ गई हैं। करणी सेना ने दीपिका पादुकोण को धमकी दी है कि रामायण में जिस तरह शूर्पणखा की नाक काट दी गई थी, करणी सैनिक उसी तरह उनकी भी नाक काट सकते हैं।

अब तक करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने ही भंसाली की फिल्म पद्मावती के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था। धमकी भरे बयान उन्हीं के आ रहे थे लेकिन अब उनके सहयोगी महिपाल मकराना ने भी फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को खुली धमकी दे दी है। मकराना ने दीपिका को धमकी देते हुए कहा कि जिस तरह लक्ष्मण ने शूर्पणखा की नाक काटी थी, करणी सैनिक भी उसी तरह उनकी नाक काट सकते हैं। महिपाल मकराना ने ये धमकी दीपिका पादुकोण के उस बयान पर दी है जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म हर हाल में रिलीज होकर रहेगी।

आपको बता दें कि 'पद्मावती' की रिलीज़ को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच दो दिन पहले फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने कहा था कि कोई भी चीज इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक नहीं लगा सकती। हम जिसके प्रति जवाबदेह हैं, वह सिर्फ सेंसर बोर्ड है। मैं जानती हूं और मेरा विश्वास है कि इस फिल्म की रिलीज को कोई रोक नहीं सकता। फिल्म इंडस्ट्री का सपोर्ट बताता है कि यह सिर्फ 'पद्मावती' की बात नहीं है। हम इससे कहीं बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

दीपिका के इसी बयान पर करणी सेना भड़क गई है। उसका कहना है कि जनवरी में जब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ करार हो गया था तो फिर इस तरह की बात क्यों सामने आ रही है। तेज होते विरोध और हिंसा को देखते हुए राज्य सरकारें भी अलर्ट होती जा रही हैं। राजस्थान, गुजरात के बाद अब भंसाली की इस फिल्म ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की चिंताएं भी बढ़ा दी हैं।

किसी ने अब तक फिल्म देखी नहीं हैं तो फिर इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर राजपूत संगठनों का विरोध और धमकी का सिलसिला जारी क्यों है। वो भी तब जबकि फिल्म के डायरेक्टर से लेकर एक्टर तक ने भरोसा दिया है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे किसी की भावना को ठेस पहुंचे।

सरकार और पुलिस ताकिद तो कर रही है लेकिन विरोध करने वालों पर इसका असर होता नहीं दिख रहा है तभी तो सिनेमा हॉल में तोड़-फोड़ करने वाली करणी सेना ने अब फिल्म रिलीज ना होने देने की धमकी दी है। साथ ही ऐलान कर दिया है कि अगर फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई तो पूरा राजस्थान बंद कर दिया जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement