1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली में DPS स्टूडेंट की तेज रफ्तार कार ने 4 लोगों को कुचला, 1 मरा

दिल्ली में DPS स्टूडेंट की तेज रफ्तार कार ने 4 लोगों को कुचला, 1 मरा

नई दिल्ली: नई दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार ने पास ही फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से 1 की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, घटना तड़के 5.45 बजे की है...

India TV News Desk [Published on:20 Apr 2017, 1:34 PM]
दिल्ली में DPS स्टूडेंट की तेज रफ्तार कार ने 4 लोगों को कुचला, 1 मरा - India TV

नई दिल्ली: नई दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार ने पास ही फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से 1 की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, घटना तड़के 5.45 बजे की है, लेकिन पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना सुबह 6.15 बजे मिली। अभी मृतक की पहचान नहीं की गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल हुए अन्य तीन लोगों की पहचान आसिफ, करण और संजय के रूप में की गई है। उन्हें सिविल लाइन्स के पास स्थित सुश्रुता ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। (एक ऐसा हीरा जो जिसके पास गया वो हो गया बर्बाद!)

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आई 20 चला रहे चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार आईएसबीटी के हनुमान मंदिर के पास फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई। उत्तरी जिले के पुलिस उपायुक्त जतिन नारवाल ने कहा कि स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। नारवाल ने बताया कि कार चालक उत्तरी दिल्ली के मॉडल टाउन का रहने वाला है और वह खुद को किशोर बता रहा है।

बताया जा रहा है कि कार को चला रहे लड़के DPS मथुरा रोड के तीन स्टूडेंट हैं। कार ड्राइव करने वाले स्टूडेंट ने कॉमर्स स्ट्रीम से 12वीं के एग्जाम दिए हैं, इसलिए पुलिस उसकी उम्र वैरीफाइ कर रही है, फिलहाल उसके जूवेनाइल होने की आशंका से नाम का खुलासा नहीं किया है, वैसे सूत्रों का कहना है कि वह पांच दिन पहले बालिग हो चुका है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिला है।

नारवाल ने कहा, "हम उसकी उम्र की पुष्टि कर रहे हैं। उसने बताया कि उसके साथ उसके दो दोस्त भी थे।" नारवाल ने बताया, "वह अपने दोस्त के पिता की कार चला रहा था। दुर्घटना के बाद उसके दोस्त घटनास्थल से फरार हो गए।"

पुलिस यह जानने के लिए आरोपी की रक्त जांच करा रही है कि वह दुघर्टना के समय वह नशे में तो नहीं था। पुलिस ने बताया कि कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017