Friday, April 26, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश जासूसी रैकेट मामले में दिल्ली में एक गिरफ्तार

नयी दिल्ली: मध्य प्रदेश आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने राज्य में जासूसी के एक मामले में दिल्ली से 62 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश

Bhasha Bhasha
Published on: February 20, 2017 9:35 IST
MP spy case- India TV Hindi
MP spy case

नयी दिल्ली: मध्य प्रदेश आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने राज्य में जासूसी के एक मामले में दिल्ली से 62 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश एटीएस और दिल्ली पुलिस के विशेष दस्ते ने संयुक्त अभियान चला कर जामा मस्जिद क्षेत्र के उर्दू बाजार स्थित बसीर गेस्ट हाउस से अब्दुल जब्बार नामक एक व्यक्ति को कल शाम गिरफ्तार किया। 

मध्य प्रदेश एटीएस ने पिछले वर्ष नवंबर में जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित आर एस पुरा सेक्टर से सतविंदर सिंह और दादू को गिरफ्तार करने के बाद इस सिलसिले में नौ फरवरी को 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन पर मध्य प्रदेश के सामरिक महत्व के प्रतिष्ठानों से जुड़ी खुफिया जानकारी सीमापार भेजने के आरोप हैं। 

इनमें से दो आरोपियों ने खुलासा किया था कि ये लोग सेना और सुरक्षाबलों की तैनाती से जुड़ी जानकारियां इकट्ठा कर पाकिस्तान भेजते थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement