Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. एक समान कई कार्यक्रमों के बीच दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा इंडिया टीवी चुनाव मंच-अहमदाबाद

एक समान कई कार्यक्रमों के बीच दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा इंडिया टीवी चुनाव मंच-अहमदाबाद

अहमदाबाद में इंडिया टीवी के फ्लैगशिप इलेक्शन मेगा कॉन्क्लेव 'चुनाव मंच' के दूसरे संस्करण के दौरान बहुप्रतिक्षित गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के अंतिम चरण की शुरुआत को लेकर सत्तारूढ़ और विपक्षी दलों के प्रतिभागियों की एक बेहतरीन लाइन-अप देखने को मिली।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:05 Dec 2017, 11:16 PM IST]
Chunav manch indiatv- Khabar IndiaTV
Chunav manch indiatv

अहमदाबाद में इंडिया टीवी के फ्लैगशिप इलेक्शन मेगा कॉन्क्लेव 'चुनाव मंच' के दूसरे संस्करण के दौरान बहुप्रतिक्षित गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के अंतिम चरण की शुरुआत को लेकर सत्तारूढ़ और विपक्षी दलों के प्रतिभागियों की एक बेहतरीन लाइन-अप देखने को मिली।

शानदार ऑडियंस की तरफ से इस कार्यक्रम को लेकर 'बेहद मुखर' प्रतिक्रिया इस बात का प्रमाण है कि वे पूरी तरह से इस कार्यवाही में  शामिल रहे। दिनभर चले पूरे कार्यक्रम के दौरान भी यह बात देखने को मिली जब विशेष तौर पर आमंत्रित पैनलिस्ट और शीर्ष राजनेताओं के सामने दर्शकों ने अपने सवाल रखे और उनसे बात की।

इस बहुप्रतिक्षित कॉन्क्लेव को इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने होस्ट किया। कुछ चर्चा सत्र को इंडिया टीवी के वरिष्ठ न्यूज एंकर्स के द्वारा भी संचालित किया गया।

अपने स्वागत संबोधन में रजत शर्मा ने मौजूदा शासन, उनके चुनाव पूर्व वादे, लोगों की उम्मीद, प्रधानमंत्री की छवि आदि को रेखांकित किया। उन्होंने विपक्ष के आरोपों पर भी प्रकाश डाला जो कि विकास के गुजरात मॉडल पर सवाल से लेकर व्यापारी वर्ग में बढ़ती आशांति और बेरोजगारी के मुद्दों से जुड़े रहे। 

विभिन्न सत्र में चले इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, बीजेपी के सांसद किरीट सोलंकी, बीजेपी नेता जीतू वघानी, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला, PAAS नेता हार्दिक पटेल, गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता अर्जुन मोडवाडिया, कांग्रेस नेता संजय निरुपम और रणदीप सिंह सूरजेवाला समेत अन्य लोग शामिल हुए। 

इंडिया टीवी की मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन ने कहा, 'इस प्रयास की व्यापक सफलता से हम लोग खुश हैं। लेकिन जो चीज हमारी खुशी की वजह है वह यह कि दिनभर चले इस कार्यक्रम में हम शीर्ष पायदान पर भागीदारी बनाने में सफल हुए। यह खासतौर से उस समय जब हमें यह ज्ञात था कि हमारी प्रतिस्पर्धा दर्शकों को संबंधित वेन्यू तक जोड़े रखने के लिए संघर्षरत है।'

उन्होंने कहा, 'हम अहमदाबाद के अपने दर्शकों के बेहद आभारी हैं और निश्चित तौर पर हमारे टीवी के दर्शकों को भी यह बेहद पसंद आया होगा।'

You May Like