Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नोएडा: नामी रेस्तरां ने ग्राहकों को पिलाया सीवर का पानी, होटल सील, मैनेजर गिरफ्तार

नोएडा के व्यस्त और भीड़भाड़ वाले सेक्टर-18 में स्थित एक नामी रेस्तरां में खाना खाने गये लोगों को होटल वालों ने कथित रूप से सीवर का पानी पिला दिया, जिसके चलते तीन परिवार के लोगों की तबियत खराब हो गयी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर होटल के मैनेज

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: August 12, 2017 20:21 IST
water- India TV Hindi
water

नोएडा: नोएडा के व्यस्त और भीड़भाड़ वाले सेक्टर-18 में स्थित एक नामी रेस्तरां में खाना खाने गये लोगों को होटल वालों ने कथित रूप से सीवर का पानी पिला दिया, जिसके चलते तीन परिवार के लोगों की तबियत खराब हो गयी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने होटल को सील कर दिया है। होटल मालिक फरार है।

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-18 स्थित पंजाबी बाय नेचर रेस्तरां में बीती रात पतंजलि में डॉक्टर के रूप में काम करने वाले जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने गये। खाना खाने के बाद जब इन लोगों ने पानी पिया तो उसमें बदबू आई। गंदा पानी पीने से इन लोगों को उल्टी होने लगी।

इस बात की रिपोर्ट उन्होंने थाना सेक्टर-20 में दर्ज करायी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने होटल के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है। होटल का मालिक पुनीत पुरी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल के पानी का सैम्पल मौके से लिया है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पीने के पानी में सीवर का पानी मिल गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल को आज दोपहर को सील कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement