Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी से मिले नीतीश कुमार, सोनिया की मीटिंग में नहीं आए थे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Agencies Agencies
Published on: May 27, 2017 17:49 IST
Nitish Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Modi

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय से किए गए ट्वीट में कहा गया है, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज (शनिवार) नई दिल्ली में नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।"बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के साथ महागठबंधन में सरकार चला रहे नीतीश ने हालांकि एक दिन पहले राजधानी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा नहीं लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आधिकारिक दौरे पर भारत आए मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ के सम्मान में शनिवार को दिए गए भोज में जनता दल (U) के अध्यक्ष नीतीश कुमार मौजूद रहे। नीतीश भले शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक में शामिल नहीं हुए, लेकिन जद (U) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव और के. सी. त्यागी ने विपक्षी दलों के संयुक्त राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर हुई इस बैठक में हिस्सा लिया।

​वहीं पीएम से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मॉरिशस के राष्ट्रपति बतौर मेहमान यहां आए हुए हैं इस भोज के लिए मुझे आमंत्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात में उन्होंने राज्य की समस्याओं पर बात की। खासतौर से उन्होंने गंगा में जमा हो रहे सिल्ट की समस्या सुलझाने पर जोर दिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement