Friday, March 29, 2024
Advertisement

PM मोदी ने सेना दिवस पर सैनिकों के पराक्रम को सलाम किया

नरेंद्र मोदी ने सेना दिवस के अवसर पर सैनिकों, अधिकारियों और पूर्व सैनिकों के साहस एवं अमूल्य सेवा के लिए उन्हें सलाम किया है।

Bhasha Bhasha
Published on: January 15, 2017 12:01 IST
narendra modi salutes soldier on army day on twitter- India TV Hindi
narendra modi salutes soldier on army day on twitter

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना दिवस के अवसर पर सैनिकों, अधिकारियों और पूर्व सैनिकों के साहस एवं अमूल्य सेवा के लिए उन्हें सलाम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, सेना दिवस के अवसर पर सभी सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों का अभिनंदन । हम भारतीय सेना के साहस और अमूल्य सेवा को सलाम करते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की अखंडता की सुरक्षा की बात हो या प्राकृतिक आपदा में नागरिकों की मदद करने की बात, सेना हमेशा सामने से नेतृत्व करती है।  उन्होंने कहा, हम हमारी सेना द्वारा किए गए सभी बलिदानों को गर्व के साथ याद करते हैं। वे अपनी जान को जोखिम में डालते हैं ताकि 125 करोड़ भारतीय शांतिपूर्ण तरीके से रह सकें।

वर्ष 1949 में, आज के दिन लेफ्टिनेंट जनरल के एम करियप्पा ने पहले भारतीय कमांडर-इन-चीफ के रूप में पदभार संभाला था। उनसे पहले इस पद पर जनरल फ्रांसिस बचर थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement