Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ बैठक की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ब्राजील के राष्ट्रपति माइकल टेमर के साथ द्विपक्षीय वार्ता की। दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय संबंधों के विभिन्न आयामों और दोनों देशों के बीच के संबंधों को गहरा बनाने के तौर तरीकों पर चर्चा की।

Bhasha Bhasha
Published on: October 17, 2016 13:16 IST
narendra modi meets brazil president michael temer- India TV Hindi
narendra modi meets brazil president michael temer

बेनॉलिम: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ब्राजील के राष्ट्रपति माइकल टेमर के साथ द्विपक्षीय वार्ता की। दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय संबंधों के विभिन्न आयामों और दोनों देशों के बीच के संबंधों को गहरा बनाने के तौर तरीकों पर चर्चा की।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने एक ट्वीट में कहा, ब्राजील के साथ दूरियां कम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ब्राजील के राष्ट्रपति माइकल टेमर ने प्रतिनिधिमंडल स्तरीय वार्ताओं का नेतृत्व किया।

उन्होंने कहा, गोवा में तीसरे दिन को एक अन्य द्विपक्षीय सम्मेलन के लिए रखा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति माइकल टेमर का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उभरती हुई बड़ी राष्ट्रीय अर्थव्यवस्थाओं- ब्राजील, रूस, चीन और दक्षिण अफ्रीका के ब्रिक्स नेताओं के साथ आयोजित द्विपक्षीय वार्ताओं का यह अंतिम चरण था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement