Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई में फुटओवर ब्रिज पर भगदड़ से 22 लोगों की मौत, जानिए मरने वालों के नाम

मुंबई में एल्फिंस्टन रोड और परेल उपनगरीय रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर आज सुबह के व्यस्त समय पर मची भगदड़ में कम से कम 22 लोग मारे गये हैं

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 29, 2017 16:00 IST
mumbai stampede- India TV Hindi
mumbai stampede

मुंबई: मुंबई में एल्फिंस्टन रोड और परेल उपनगरीय रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर आज सुबह के व्यस्त समय पर मची भगदड़ में कम से कम 22 लोग मारे गये हैं जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। बृहन्मुंबई महानगरपालिका के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर हुआ। उस वक्त बारिश हो रही थी और फुटओवर ब्रिज पर खासी भीड़ थी। पुलिस को संदेह है कि फुटओवर ब्रिज के पास तेज आवाज के साथ हुए शॉट सर्किट के कारण लोगों में दहशत फैल गयी और वह भागने लगे। इसी कारण भगदड़ मच गयी।

ये भी पढ़ें

बृहन्मुंबई महानगरपालिका के आपदा प्रबंधन नियंत्रण कक्ष के अनुसार, परेल के केईएम अस्पताल में अभी तक 22 शव लाये गये हैं। निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

कुछ मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है और उनमें से कुछ के नामों की लिस्ट जारी की गई है।

मृतकों के नाम-

list of dead bodied

list of dead bodied

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement