ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई: एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पर भगदड़, 27 लोगों की मौत, कई घायल

मुंबई: एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पर भगदड़, 27 लोगों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पर स्थित फुटओवर ब्रिज पर अफवाह की वजह से भगदड़ मचने की खबर है...

Reported by: Khabarindiatv.com [Updated:29 Sep 2017, 1:08 PM IST]
Stampede at Elphinstone Road railway station- Khabar IndiaTV
Stampede at Elphinstone Road railway station

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पर स्थित फुटओवर ब्रिज पर अफवाह की वजह से भगदड़ मचने की खबर है। लोगों के बीच अफवाह फैली थी कि स्टेशन पर स्थित फुटओवर ब्रिज भारी बारिश के चलते गिर गया है। रास्ते के संकरे होने की वजह से लोग जल्दबाजी में भागने लगे और भगदड़ मच गई। इस दुर्घटना 27 लोगों की मौत हो गई हौ जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह लगभग 9:30 बजे घटित हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पर स्थित फुटओवर ब्रिज पर चल रहा एक शख्स बारिश में फिसलकर गिर गया जिसके बाद नीचे उतर गए लोगों को लगा कि ब्रिज गिर रहा है। इसी के चलते लोगों के बीच अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। हादसे के वक्त फुटओवर ब्रिज पर भारी भीड़ थी। घायलों को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह 9:30 पर हुई। मेडिकल रिलीफ ट्रेन घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। हादसे की वजह से वेस्टर्न रेलवे सेवा प्रभावित हो गई है।

राहत की बात यह रही कि लोग तुरंत घायलों की मदद के लिए सामने आए जिसकी वजह से घायलों को तुरंत इलाज मिल सका। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल के पास से गुजर रहे लोगों ने अपनी गाड़ियों में लादकर घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने भी काफी तत्परता से काम किया और घायलों को तेजी से अस्पताल पहुंचाया। हालांकि पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के कारणों का अभी साफ-साफ पता नहीं चल पाया है। 

You May Like