Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शहीद रमाशंकर की बेटी की शादी में पहुंचे शिवराज, पिता की भूमिका में दिखे CM

एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने अपना वादा निभाया और शहीद की बेटी को आर्शीवाद देने के लिए पहुंचे। इतना ही नहीं सीएम ने शादी के सभी इंतजाम अपने जिम्मेदारी में लेकर ठीक ढंग से निभाया।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 10, 2016 10:27 IST
shivraj singh- India TV Hindi
shivraj singh

भोपाल: भोपाल के चर्चित जेल ब्रेक कांड में शहीद हुए रमाशंकर यादव की एकलौती बेटी की शादी कुछ अलग ही ढंग से हुई। अपनी बेटी की शादी में शहीद रमाशंकर तो आर्शीवाद नहीं दे पाएं, लेकिन पिता का फर्ज किसी और ने ही अदा किया। जी हां एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने अपना वादा निभाया और शहीद की बेटी को आर्शीवाद देने के लिए पहुंचे। इतना ही नहीं सीएम ने शादी के सभी इंतजाम अपने जिम्मेदारी में लेकर ठीक ढंग से निभाया।

ये भी पढ़े-

सीएम शिवराज सिंह ने बारातियों से किसी गलती के लिए माफी मांगी साथ ही दूल्हें को घोड़े से उतार कर स्टेज लाए। यह सब देखकर सभी इस बात से हैरान थे कि सीएम ने सभी जिम्मेदारी निभाने के साथ-साथ एक पिता की तरह सभी काम किए और हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।

बारातियों का खुद किया स्वागत

  • राज्य सरकार के सहयोग से शुक्रवार को शादी को बेहद भव्य तरीके से किया गया। रमाशंकर यादव की बेटी सोनिया की शादी में बारातियों का स्वागत फूल देकर खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया। साथ ही शिवराज सिंह ने ट्वीट के जरिए दूल्हन सोनिया को बधाई दी और खुद को पिता समान कहकर सोनिया को प्रदेश की बेटी कहा।
  • वरमाला के दौरान भी स्टेज पर बेटी के पिता की तरह मौजूद रहे। सोनिया को भेंट स्वरूप जीएडी में असिस्टेंट ग्रेड-3 का अप्वाइंटमेंट लेटर भी दिया।
  • बरातियों से घूम-घूम कर खाने के लिए कहा साथ ही कुछ कमी होने पर हाथ जोड़कर माफी मांगी।
  • करीब 1 घंटा शादी हॉल में रहने के बाद शिवराज सिंह ग्वालियर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान राज्यमंत्री विश्वास सारंग भी साथ थे।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement