Friday, March 29, 2024
Advertisement

ममता ने साधा पीएम पर निशाना, कहा-''पटरी से उतरी नोटबंदी योजना''

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात से वाकिफ हैं कि उनकी नोटबंदी की योजना पटरी से उतर गई है और अब उनके पास भाषण देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

IANS IANS
Updated on: December 10, 2016 16:58 IST
Mamta Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI Mamta Banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात से वाकिफ हैं कि उनकी नोटबंदी की योजना पटरी से उतर गई है और अब उनके पास भाषण देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

ममता ने ट्वीट कर कहा, "मोदी बाबू जानते हैं कि नोटबंदी की योजना पटरी से उतर गई है। अब उनके पास भाषण देने के अलावा कोई समाधान नहीं है।" तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने पहले ही केंद्र पर विपक्ष को लोकसभा में नोटबंदी का मुद्दा नहीं उठाने देने का आरोप लगाया था।

मोदी ने शनिवार को गुजरात में किसानों की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि संसद में जो कुछ हो रहा है उससे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी दुखी हैं। वह नोटबंदी के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में कामकाज ठप होने की वजह से मुखर्जी के हाल के बयान का उल्लेख कर रहे थे। मुखर्जी ने नोटबंदी को लेकर संसद के दोनों सदनों में हंगामे पर विपक्ष को जमकर लताड़ लगाई थी, जिसके कारण सदन की कार्यवाही बाधित होती रही है।

मोदी ने गुजरात के डीसा में रैली को संबोधित करते हुए कहा, "सरकार ने हमेशा कहा है कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं। मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दिया गया, इसलिए मैं जनसभा में बोल रहा हूं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement