Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कश्मीर: अलगाववादी नेता मीरवाइज फारूक ने पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के ट्वीट से हंगामा मच गया है। चैंपियंस ट्राफी के फाइनल मैच में भारत की हार पर मीरवाइज़ उमर फारूक़ ने पाकिस्तान को बधाई दी और जमकर जश्न मनाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 19, 2017 13:20 IST
Mirwize Farooq- India TV Hindi
Mirwize Farooq

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के ट्वीट से हंगामा मच गया है। चैंपियंस ट्राफी के फाइनल मैच में भारत की हार पर मीरवाइज़ उमर फारूक़ ने पाकिस्तान को बधाई दी और जमकर जश्न मनाया। हुर्रियत ने भारत की हार पर पटाखे फोड़े। मीरवाइज ने ट्वीट में लिखा ऐसा लगता है जैसे ईद पहले आ गई हो।श्रीनगर में कल रात नौ बजे के लगभग अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के घर के बाहर जश्न मनाया गया। खुद मीरवाइज उमर फारूक इस जश्न में अपने समर्थकों के साथ शरीक हुए।

देखें वीडियो

रात के अंधेरे में समर्थकों के साथ मीरवाइज घर की छत पर आए। और ढोल नगाड़ों की आवाज में जीत की खुशियां मनाई और बकायदा ट्वीट तक किया। मीरवाइज ने ट्वीट में लिखा कि चारों तरफ आतिशबाजी हो रही है... ऐसा लगता है जैसे ईद पहले आ गई हो... बढ़िया खेलने वाली टीम जीती... पाकिस्तान को बधाई... 

मीरवाइज के इस ट्वीट से पूरे देश में गुस्सा है.. फिर चाहे क्रिकेट देखने वाले दर्शक हों या फिर क्रिकेट खिलाड़ी। मीरवाइज को आईना दिखाते हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पलटवार किया है। उन्होंने लिखा कि मीरवाइज आपके लिए एक सुझाव है...आप बॉर्डर पार करके उस पार क्यों नहीं चले जाते ? वहां आपको बेहतर पटाखे (चाइनीज) और ईद का जश्न मिलेगा...मैं आपकी पैकिंग में मदद कर सकता हूं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement