1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महबूबा मुफ्ती ने PM मोदी से मुलाकात की, सीबीएम की मांग की

महबूबा मुफ्ती ने PM मोदी से मुलाकात की, सीबीएम की मांग की

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और राज्य के लोगों से जुड़ाव के लिए विश्वास बहाली के उपाय शुरू करने की वकालत की। सूत्रों ने

Bhasha [Updated:28 Nov 2016, 4:32 PM IST]
महबूबा मुफ्ती ने PM मोदी से मुलाकात की, सीबीएम की मांग की - India TV

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और राज्य के लोगों से जुड़ाव के लिए विश्वास बहाली के उपाय शुरू करने की वकालत की। सूत्रों ने बताया कि संसद भवन परिसर में मुलाकात के दौरान उन्होंने कश्मीर घाटी की वर्तमान स्थिति से प्रधानमंत्री को अवगत कराया जहां जुलाई से अशांति बनी हुई है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उन्होंने कहा कि पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार का नेतृत्व करने वाली महबूबा ने राज्य के लोगों से जुड़ने की आवश्यकता पर बल दिया और इस बारे में राज्य केंद्रित विश्वास बहाली के उपाय शुरू करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनके विचारों का समर्थन किया।

बाद में संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कश्मीर में स्थिति सुधर रही है। हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी बुरहान वानी के 8 जुलाई को एक मुठभेड़ में मार गिराए जाने के बाद से कश्मीर में अशांति बनी हुई है। अलगाववादी हड़ताल जारी रखे हुए हैं जिसे उन्होंने एक दिसम्बर तक बढ़ा दिया है।

संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए महबूबा ने कहा कि वह नोटबंदी के निर्णय का समर्थन करती हैं क्योंकि इससे देश को लाभ होगा।

You May Like

Write a comment

Promoted Content