1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मेरठ: मकान विवाद में दंपति ने प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल उड़ेल कर लगाई आग

मेरठ: मकान विवाद में दंपति ने प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल उड़ेल कर लगाई आग

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के ब्रमपुरी थाना क्षेत्र में एक मकान के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक दंपति ने दूसरे पक्ष के प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल उड़ेल

Bhasha [Updated:27 Jun 2016, 11:44 PM]
मेरठ: मकान विवाद में दंपति ने प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल उड़ेल कर लगाई आग - India TV

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के ब्रमपुरी थाना क्षेत्र में एक मकान के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक दंपति ने दूसरे पक्ष के प्रॉपर्टी डीलर पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी। पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दंपति को आज गिरफ्तार कर लिया। प्रॉपर्टी डीलर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस प्रवा के अनुसार थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के शिवश नगर निवासी 50 वर्षीय उमेश अपनी पत्नी पूनम (45) और परिवार के साथ यहां रहता है। उमेश के सास और ससुर ने पड़ोस में ही जैनिस पैलेस के अपने मकान का आधा हिस्सा शिवश नगर निवासी रवि सिंघल को जो कि प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है को कुछ दिनों पहले साढ़े छह लाख रुपये में बेच दिया था। मकान का आधा हिस्सा उमेश की सास ने अपनी बेटी पूनम के नाम कर दिया था।

आरोप है कि रवि सिंघल के हिस्से वाले मकान पर उमेश कब्जा करना चाह रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। कल इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के चलते उमेश ने पत्नी पूनम के साथ मिलकर रवि सिंघल पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी। रवि सिंघल का पुत्र हिमांशु और भतीजा यश रवि को बचाने के प्रयास में झुलस गए। वहीं दंपति भी घटना में झुलसे हैं। पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Tags:
Write a comment