Friday, March 29, 2024
Advertisement

माल्या को लोन दिलाने में मनमोहन सिंह ने की थी मदद: BJP

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उद्योगपति विजय माल्या को कर्ज दिलाने में मदद की। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने माल्या द्वारा मनमोहन को लिखे

IANS IANS
Updated on: January 30, 2017 18:58 IST
manmohan singh- India TV Hindi
manmohan singh

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह उनके वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम ने उद्योगपति विजय माल्या को कर्ज दिलाने में मदद की। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने माल्या द्वारा मनमोहन को लिखे पत्र का जिक्र करते हुए कहा, "मनमोहन सिंह के आग्रह पर किंगफिशर एयरलाइंस को राहत पैकेज दिया गया।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पात्रा ने माल्या द्वारा मनमोहन को लिखे पत्रों को पढ़ते हुए कहा, "सिर्फ इतना ही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री के कहने पर आयकर विभाग ने माल्या के साथ नरमी बरती और उनके खातों को फ्रीज नहीं किया।"

पात्रा ने कहा, "अक्सर यह प्रश्न पूछा जाता है कि माल्या की कंपनी की इतनी खराब रेटिंग के बावजूद उसे 9,000 करोड़ रुपये का कर्ज क्यों दिया गया। उनके खाते सही नहीं थे। क्या कोई पीछे से यह सब करवा रहा था।"

उन्होंने कहा, "हमारे पास कुछ ईमेल और पत्र हैं, जो इन हाथों को बेनकाब करेंगे। हर बार पूर्व प्रधानमंत्री की संलिप्तता नजर आती है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement