Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्तरां की दूसरी मंजिल से गिरने पर मौत

दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में एक रेस्तरां की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने से मणिपुर के पूर्व शिक्षा मंत्री के बेटे की मौत हो गयी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 14, 2017 8:25 IST
Manipur former minister son dies- India TV Hindi
Manipur former minister son dies

नयी दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के हौज खास इलाके में एक रेस्तरां की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने से मणिपुर के पूर्व शिक्षा मंत्री के बेटे की मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 19 वर्षीय सिद्धार्थ मणिपुर के पूर्व शिक्षा मंत्री एम ओकेंड्रू का बेटा था। वह दिल्ली पढ़ाई करने आया था और अपने सगे भाई-बहनों के साथ सफदरजंग में रह रहा था। (बिहार में बाढ़ की स्थिति भयावह, नीतीश कुमार करेंगे हवाई दौरा)

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल शाम के करीब 4:10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति रेस्तरां के छत से गिर गया है। उन्होंने बताया कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

शनिवार दोपहर सिद्धार्थ अपने चालक राम सिंह के साथ कार से हौजखास विलेज पहुंचा। चालक उसे छोड़ने के बाद वापस चला गया। शाम करीब चार बजकर 10 मिनट पर वह मैच बॉक्स रेस्टोरेंट (बार) व माई बार ग्रिल रेस्टोरेंट के पीछे बनी पार्किंग में रखे गमलों पर आकर गिरा। आयुष नामक एक युवक ने अचेत अवस्था में फौरन सिद्धार्थ को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस और सिद्धार्थ की बहन उज्ज्वला भी अस्पताल में पहुंच गई। इलाज के दौरान करीब शाम 6:25 बजे सिद्धार्थ की मौत हो गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement