Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: खुले में की शौच तो पैंट उतरवाकर लगवाई उठक-बैठक

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में जावर नगर पंचायत अध्यक्ष ने एक युवक को खुले में शौच करते हुए पकड़ लिया गया और उससे उठक-बैठक लगवाकर उसे अपमानित किया गया।

Pushpendra Vaidya Pushpendra Vaidya
Published on: February 23, 2017 17:39 IST
Representative Image- India TV Hindi
Representative Image

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में जावर नगर पंचायत अध्यक्ष ने एक युवक को खुले में शौच करते हुए पकड़ लिया गया और उससे उठक-बैठक लगवाकर उसे अपमानित किया गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद युवक ने खुद को समाज से काट लिया है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद युवक का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। दरअसल,  सीहोर जिले की जवार नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम कजलाश निवासी सुनील रॉय खुले में शौच कर रहा था तभी नगर पंचायत अध्यक्ष शैलेश बेध और CMO चन्दर सिंह ठाकुर अमले के साथ उक्त स्थान पर पहुंचे और युवक को डांटने लगे। यही नहीं, उन्होंने उससे उठक-बैठक लगाते समय सबके सामने उसकी पैंट उतरवा दी। पूरे गांव के सामने अपमानित होने का उसपर ऐसा प्रभाव पड़ा कि उसने घर के बाहर निकलना ही बंद कर दिया है| 

जागरूकता के नाम पर नगर पंचायत अध्यक्ष और CMO की इस मनमानी को लेकर इलाके में विवाद की स्थिति बनी हुई है। लोगों का आरोप है कि इस अभियान के नाम पर अधिकारी आए दिन आम जनता को अपमानित और प्रताणित कर रहे हैं। उनकी इन हरकतों के कारण कई लोगों को तमाम तरह के मानसिक कष्टों से गुजरना पड़ा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement