Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के लिए एक युवक किया गया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भाजपा समर्थकों के जिले के बानमोर पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद इस फोटो को सोशल मीडिया पर कथित रूप से डालने के लिए पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार क

Bhasha Bhasha
Updated on: November 25, 2016 18:10 IST
social media- India TV Hindi
social media

मुरैना: सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भाजपा समर्थकों के जिले के बानमोर पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद इस फोटो को सोशल मीडिया पर कथित रूप से डालने के लिए पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

जिले के बानमोर कस्बे के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आत्माराम शर्मा ने आज बताया कि बानमोर कस्बे में कल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद भाजपा समर्थकों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद कारण पुलिस ने बानमोर के निवासी और मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले असलम खान (25) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि असलम ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी। यह फोटो मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने देखी और इसकी सूचना बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी।

शर्मा ने बताया कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट वायरल होते ही क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया तथा मावई के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता बानमोर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कल देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की विस्तृत जांच चल रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement