1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के लिए एक युवक किया गया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के लिए एक युवक किया गया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भाजपा समर्थकों के जिले के बानमोर पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद इस फोटो को सोशल मीडिया पर कथित रूप से डालने के लिए पुलिस ने एक युवक के...

Bhasha [Updated:25 Nov 2016, 6:10 PM]
सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के लिए एक युवक किया गया गिरफ्तार - India TV

मुरैना: सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भाजपा समर्थकों के जिले के बानमोर पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद इस फोटो को सोशल मीडिया पर कथित रूप से डालने के लिए पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

जिले के बानमोर कस्बे के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आत्माराम शर्मा ने आज बताया कि बानमोर कस्बे में कल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद भाजपा समर्थकों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद कारण पुलिस ने बानमोर के निवासी और मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले असलम खान (25) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि असलम ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी। यह फोटो मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने देखी और इसकी सूचना बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी।

शर्मा ने बताया कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट वायरल होते ही क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया तथा मावई के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता बानमोर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कल देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की विस्तृत जांच चल रही है।

Related Tags:
Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017