Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नोटबंदी के मुद्दे पर राष्ट्रपति से फिर मिलीं ममता बनर्जी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एकबार फिर नोटबंदी के मुद्दे पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की। ममता बनर्जी ने कहा कि

IANS IANS
Published on: November 24, 2016 23:41 IST
Mamta Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI Mamta Banerjee

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एकबार फिर नोटबंदी के मुद्दे पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की। ममता बनर्जी ने कहा कि 500 और 1000 रुपये के नोटो को बंद करने के निरंकुश निर्णय ने किसानों, दिहाड़ी मजदूरों और छोटे व्यापारियों को बर्बाद कर दिया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि तुगलकी फैसले के कारण पूरा देश कष्ट सह रहा है। चाय बगान के कामगारों से लेकर दिहाड़ी मजदूत और छोटे व्यापारी तक सभी सड़क पर आ गए हैं। इसकी वजह से लोग भूखों मर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों में सकल घरेलू उत्पाद को कई लाख करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। यदि यही जारी रहा तो बहुत जल्द यह नकारात्मक हो जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement