Friday, April 26, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने नोटबंदी के खिलाफ तीव्र प्रदर्शन की चेतावनी दी

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि नोटबंदी के कारण लोगों को हो रही परेशानी को तीन दिन के अंदर अगर केंद्र सरकार ने नहीं

IANS IANS
Updated on: November 17, 2016 15:41 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
mamata banerjee

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि नोटबंदी के कारण लोगों को हो रही परेशानी को तीन दिन के अंदर अगर केंद्र सरकार ने नहीं सुलझाया तो उसे तीखे विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ेगा।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

आजादपुर मंडी में आयोजित एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी ने संवैधानिक नियमों को तोड़ा है। आपने (मोदी) इसे लागू (नोटबंदी) करने से पहले एक उचित योजना क्यों नहीं बनाई। आम आदमी को इसके कारण परेशानी हो रही है। हम आपको तीन दिन दे रहे हैं। अगर यह समस्या नहीं सुलझती तो हम आपको छोड़ेंगे नहीं। हम अभी जिंदा हैं।"

ममता बनर्जी ने का कि देश के लोग मोदी में भरोसा खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके सांसद संसद में स्थगन प्रस्ताव लाने की कोशिश कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement