1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पटना के मॉल में लगी आग, करोड़ों के नुकसान की आशंका

पटना के मॉल में लगी आग, करोड़ों के नुकसान की आशंका

पुलिस के अनुसार, आग तड़के करीब 4.45 बजे लगी। बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के बाद मॉल स्थित स्टोर्स पूरी तरह से जलकर राख...

IANS [Published on:20 May 2017, 12:30 PM IST]
पटना के मॉल में लगी आग, करोड़ों के नुकसान की आशंका

पटना: बिहार में राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीवी मॉल में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, आग तड़के करीब 4.45 बजे लगी। बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के बाद मॉल स्थित स्टोर्स पूरी तरह से जलकर राख हो गए। इस भीषण आग से करोड़ों रुपये की संपत्ति के नुकसान की आशंका है। (ये भी पढ़ें: वो मेरे बेडरूम में घुस आई, मैं तो हैरान रह गया: यासीन मलिक)

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। आग बुझाने का काम जारी है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

उल्लेखनीय है कि इस मॉल से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप स्थित है। आग लगने की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति है।

ये भी पढ़ें: कौन है पाकिस्‍तान में मौत की सजा पाए कुलभूषण जाधव?
ये हैं भारत के रहस्यमयी खजाने जिनकी खोज अभी है बाकी...
यहां पर शादी के बाद दुल्हन से कराया जाता है जिस्मफरोशी का धंधा...

You May Like

Write a comment

Promoted Content