Friday, April 19, 2024
Advertisement

लखनऊ: कैंसर पीड़िता के साथ दरिंदगी, दो लोगों ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 15 वर्षीय एक कैंसर पीड़ित लड़की से दो लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया और मदद के लिए बुलाए गए शख्स ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 11, 2017 7:10 IST
Lucknow Rape with cancer victim two people raped- India TV Hindi
Lucknow Rape with cancer victim two people raped

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 15 वर्षीय एक कैंसर पीड़ित लड़की से दो लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया और मदद के लिए बुलाए गए शख्स ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। अपर पुलिस अधीक्षक लखनऊ पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने आज यहां बताया कि सरोजिनी नगर इलाके में कल रात 15 वर्षीय एक लड़की को उसके जानने वाले व्यक्ति शुभम ने चाऊमीन खाने के लिए बुलाया था। वह लड़की कैंसर से पीड़ित बताई जाती है। (‘पद्मावती’ के समर्थन में आए शशि थरूर, विवाद को कहा ‘‘पूरी तरह बेतुका’’ )

लड़की का आरोप है कि वह रात करीब नौ बजे घर से निकली थी और शुभम उसे एक सुनसान जगह ले गया जहां उसने तथा उसके मित्र सुमित ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। लड़की का यह भी आरोप है कि उसने जब मदद के लिए गुहार की तो राहगीर वीरेंद्र ने भी उससे दुराचार किया। किसी तरह घर पहुंचकर उसने परिजन को आपबीती सुनाई।

मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनमें से सुमित और वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। शुभम की तलाश की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement