Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लालू का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा-'नीतीश कुमार ने विश्वासघात किया, लोकतंत्र की हत्या की'

आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार ने पॉलिटिकल सुसाइड किया है कोई भी अब नीतीश से हाथ नहीं मिलायेगा। लालू ने अफसोस जताते हुए कहा कि नीतीश कुमार का साथ देकर हमलोगों ने बड़ी भूल की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 28, 2017 20:00 IST
Lalu prasad- India TV Hindi
Lalu prasad

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने विश्वासघात किया है। इंडिया टीवी के साथ एक्स्क्लूसिव इंटरव्यू में लालू ने कहा कि नीतीश ने विश्वसामत हासिल नहीं किया उसने तो विश्वासघात किया है। नीतीश ने लोकतंत्र की हत्या की है। आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार ने पॉलिटिकल सुसाइड किया है कोई भी अब नीतीश से हाथ नहीं मिलायेगा। लालू ने अफसोस जताते हुए कहा कि नीतीश कुमार का साथ देकर हमलोगों ने बड़ी भूल की। 

नीतीश को बीजेपी-आरएसएस घड़ियाल की तरह निगल गई

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार बार-बार दिल्ली गए हैं। ऐसी चर्चा है कि वे अमित शाह से फार्म हाउस में मिले है। पता नहीं ये बीजेपी वाले नीतीश कुमार का कौन-सा लूपहोल रखे हुए हैं। नीतीश तो असेंबली में बोले थे कि संघमुक्त भारत बनाएंगे। इनको बराबर हम तिलक लगाते रहे कि छोटा भाई है, जाओ राज करो। लेकिन ये मिले हुए थे, बिल्कुल गोद में जाकर बैठ गए। नीतीश को बीजेपी-आरएसएस घड़ियाल की तरह निगल गई। लारजे्स्ट पार्टी के बावजूद हमको नहीं बुलाया गया। सबकुछ पहले से सेट था। बड़े दल के नाते हमको बुलाना चाहिए। लालू ने कहा कि हमने कल विधायक दल की बैठक की थी। हाउसफुल में शांतिपूर्वक ढंग से सदन में जाने के लिए कहा था। 

 नीतीश कुमार पर मर्डर का केस -लालू

साजिश के तहत इन लोगों ने तेजस्वी के बयान को डेफर कर दिया। लालू ने कहा कि बीजेपी करफ्शन में डूबी हुई पार्टी है। व्यापम घोटाला में 40 लोगों की हत्या हुई। बंगारू लक्ष्मण पैसा लेता पकड़ाए थे। नीतीश कुमार पहला सीएम है जो 302 का मर्डर का केस है। मामला हाईकोर्ट में है.. इस केस में संज्ञान लिया जा चुका है। लालू ने कहा कि नीतीश ने कभी तेजस्वी से इस्तीफा नहीं मांगा।

 नीतीश अब नमो चरणम् गच्छामि हो गए 

लालू ने कहा कि नीतीश अब नमो चरणम् गच्छामि हो गए हैं, वे बिना सत्ता के नहीं रह सकते। लालू ने अफसोस जताया कि नीतीश कुमार का साथ देकर हमलोगों ने बड़ी भूल की। यह आदमी किसी का नहीं है। वहीं तेजस्वी के भाषण पर जब सवाल पूछा गया तो लालू ने कहा कि तेजस्वी ने विधानसभा में जो कुछ भी कहा वो अपने मन कहा उसे कुछ सिखाने की जरूरत नहीं है। लालू ने कहा कि अगर हम सिखा देंगे तो उल्टा बोल देगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement