Friday, March 29, 2024
Advertisement

लालू ने हेमा मालिनी की जमकर तारीफ की, कहा- ''बेटी का नाम भी हेमा रखा''

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कहना है कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से उनका इतना प्यार है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी हेमा रख दिया है जिसके बारे में हेमा मालिनी को मालूम भी नहीं है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 25, 2016 23:19 IST
Laloo prasad- India TV Hindi
Laloo prasad

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कहना है कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से उनका इतना प्यार है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी हेमा रख दिया है जिसके बारे में हेमा मालिनी को मालूम भी नहीं है। लालू ने पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में आयोजित दीपावली समारोह में ये बातें कहीं। इस कार्यक्रम में हेमा मालिनी ने द्रौपदी डांस बैले की प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया।

​(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

कला एवं संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित इस समारोह में लालू ने हेमा मालिनी की जमकर तारीफ की। लालू ने द्रौपदी नृत्य नाटिका की प्रशंसा की और कहा कि लोग बिहार आने से डराते हैं पर हेमा जी ने आकर उस मिथ को तोड़ दिया। लालू ने कहा  ''हेमा मालिनी से हमको एतना प्यार है कि अपनी बेटी का नाम भी हम हेमा रख दिए हैं''। लालू के इतना कहते ही पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा। वहीं हेमा मालिनी ने भी पटना बुलाने के लिए लालू को धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में मौजूद लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। तेजस्वी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि पहली बार हेमा मालिनी जी का लाइव परफॉरमेंस देख रहा हूं। यह मेरे पिता के कारण ही संभव हो सका। उनके एक बुलावे पर हेमा जी आने के लिए तैयार हो गईं।

इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव हेमा मालिनी की तारीफ करते रहे हैं। बिहार में सीएम का पद संभालने के बाद उन्होंने हेमा मालिनी के गालों की तारीफ की थी और कहा था कि वे बिहार की सड़कों को हेमामालिनी के गालों की तरह बनवा देंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement