Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

संदिग्ध रूप से ISIS में शामिल हुए केरल के युवक के मारे जाने की आशंका

कासरगोड (केरल): केरल में कासरगोड निवासी वह युवक कथित रूप से मारा गया है जिसके बारे में संदेह था कि वह आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो गया है। युवक उन 17 व्यक्तियों में शामिल

Bhasha Bhasha
Updated on: February 26, 2017 21:21 IST
isis- India TV Hindi
isis

कासरगोड (केरल): केरल में कासरगोड निवासी वह युवक कथित रूप से मारा गया है जिसके बारे में संदेह था कि वह आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो गया है। युवक उन 17 व्यक्तियों में शामिल था जो लापता हो गए थे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां पीटीआई को बताया कि हाफिज के एक रिश्तेदार को वाट्सऐप पर एक संदेश मिला था जिसमें कहा गया था कि वह शहीद हो गया है। उन्होंने कहा कि यद्यपि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

एनआईए कम से कम 21 युवाओं के लापता होने के मामले की जांच कर रही है जो एक समय अवधि के दौरान राज्य से संदिग्ध रूप से चले गए थे और उनके आईएसआईएस में शामिल होने का संदेह है। उनमें से 17 कासरगोड के और चार पलक्कड़ के थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement